सोशल साइट समाज के जागरूकता का काम | सोशल साइट ने उपलब्ध कराया जनता को नया मुकाम ||

Breaking

Friday, February 8, 2019

क्या अब शुरू होगा डेगाना में नाले का निर्माण कार्य ?

 गुरूवार को ईओं के साथ डीपीआर बनाने वाली कपनी ने किया भौतिक सर्वे। शिघ्र शुरू होने के  आसार।
गुरूवार को नाले का निर्माण करने के लिए प्रोजेक्ट रिर्पोट तैयार करने वाली कपनी के सदस्यों ने डेगाना नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी नरेन्द्र बापेडिया के साथ भौतिक रूप से सर्वे कर नाले के निर्माण मे आने वाली समस्याओं को जाना तथा प्रोजेक्ट को अमली जामा पहनाने को लेकर अधिकारियों और नाले का निर्माण करने वाले ठेकेदार के साथ बैठकर व्यापक चर्चा की।  बैठक के बाद ईओ नरेन्द्र बापेडिया ने बताया की अब अतिशिघ्र ही नाले का निर्माण दो  चरणों मे आरंभ करवा दिया जायेगा।
◆बीस सालों से नागरिक कर रहै इतंजार:=◆
उल्लेखनीय है की पिछले बीस सालों से नेताओं द्वारा नाले के निर्माण कराने को लेकर आम जन को केवल आश्वसनों देकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक ली। और जनता की इस मांग को भूला बैठे। जिससे अब डेगाना जनता को किसी नेता पर भरोसा तक नही रहा है। लेकिन गुरूवार को नव पदस्थापित ईओं ने आते ही इस मामले पर लोगो से चर्चा की तथा नाले निर्माण मे आने वाली समस्याओं पर डीपीआर बनाने वाली जयपुर की कपनी के लोगो को बुुलाकर चर्चा की। जिससे अब लगता है की नाले का वास्तव निर्माण कार्य आरंभ होगा।
◆ दो चरणों मे होगा नाले का निर्माण:=◆
 ईओं नरेन्द्र बापेडिया ने बताया की इस नाले का निमार्ण कार्य दो चरणों मे होगा। लगभग साढें पांच करोड से बनने वाले इस नाले को गच्छीपुरा की आऊटर सिगनल  कायमखानी नगर की तरफ से लेकर चांदारूण रेल फाटक तक औपन बनाया जायेगा। उसके बाद चांदारूण रेल फाटक से लेकर रेवंत रेल फाटक तक पुरी तरह से बंद 4 फीट चौडा और  5 फीट ऊंचा सीमेन्टेड ब्लाक से निर्माण कराया जायेगा।
 ईओ ने बताया की  डीपीआर बनकर तैयार है अब ठेकदार को वर्क आर्डर दिया जायेगा और अतिशिघ्र ही इसका निर्माण कार्य आरंभ होगा।

No comments:

Post a Comment

Pages